Sunday, January 30, 2011

दिल की सुनो


दिल की सुनो
दिल है तो जान है
जान है तो जहान है
दिल की सुनो य
ही मेरा फरमान है.
दिल कभी मेरा है कभी तेरा है
मेरा दिल तेरा है तेरा दिल मेरा है.
दिल से किया हर काम पयार होता है
दिल से किया हर काम का अंजाम भी न्यारा होता है.
दिल की सुनो तो अच्छा है
जो नहीं सुना वो अभी बच्चा है.
दिल हर पल वही कहता है
जो तुम चाहते हो
दिल वही करता है
जो तुम करवाते हो.
दिल की सुनो यही अच्छा है
जो दिल की सुने वही सच्चा है.
दिल से निकली हर एक आवाज़ पक्का है
सुनो तो अच्छा है नहीं सुनो कच्चा है.
दिल और जान का रिश्ता बहुत पुराना है
हमलोगों को दिल का रिश्ता निभाना है.
समझ गये तो फ़साना है
नहीं समझे तो अफसाना है.
दिल तो दीवाना है
दिल है तो किसी से लगाना है
नहीं है तो पछताना है
दिल की सुनो तो जवाना है
यही मुझे बताना है
मान गये तो दीवाना है
नहीं माने तो उर्म भर पछताना है.

No comments:

Post a Comment